कप्तान इमरान खान की फिसली ज़ुबान,आइशा गुलालई ने लिया इंतेक़ाम,वीडियो वायरल

0
63

लाहौर :पाकिस्तान तहरीक इंसाफ (पिटीआई) के चेयरमैन इमरान खान पर बदकारी और करप्शन के इल्ज़ामात लगाने वाली आयशा गुलालाइ ने अब उन की वीडियो भी लीक कर दी है, समाजी राब्तों की वेब साईट ट्यूटर पर आयशा गुलालाई के नाम से मौजूद एक अकाउंट पर 2 वीडियोस जारी की गई हैं जो पुरानी हैं और इस से पहले भी सामने आ चुकी हैं, और इस में कोई बदकारी का तो नहीं मगर इमरान खान पाकिस्तान आर्मी के जरनलों के खिलाफ बात कर रहे हैं। जरनलों के बारे में इमरान खान की बात चीत वाली वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि ” मैं सुप्रीम कोर्ट और चीफ़ जस्टिस से इमरान खान के खिलाफ आर्टिकल 6 के तहत कार्यवाही की मांग करती हूँ जो पाकिस्तान की फौज के खिलाफ बात कर रहे हैं ” एक लीडर 20 हज़ार लोग के साथ सड़कों पर निकल आएं तो आर्मी जर्नल का पैशाब निकल आता है। दूसरी वीडियो एक ऐसी औरत की है जो इमरान खान की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आती है और अपनी परेशानी बताती है.

यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है “इमरान नियाज़ी के पास एक औरत फरयाद ले कर आई और नियाज़ी ने उसे धक्के दे कर पीछे कर दिया, जो आदमी औरतों की इज़्ज़त नहीं करता देश क्या चलाएगा ,”सोशल मीडिया पर आयशा गुललाई के समर्थक लोगो का कहना है कि ये वीडियोज़ लीक हुई हैं , हालाँकि ऐसा कुछ नहीं है और पीटीआई के चाहने वालो ने एतराज़ किया है कि यह अकाउंट आयशा गुलालाई का है ही नहीं उनकी यह बात सही भी लगती है क्युकी यह अकाउंट जुलाई 2017 में बनाया गया। बता दें की पाकिस्तान में इस महीने आम चुनाव होने हैं, इससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपना एजेंडा लोगों को बता रही हैं.

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने सोमवार को अपने चुनावी घोषणापत्र में पाकिस्तान को इस्लामिक कल्याणकारी राज्य बनाने का वादा किया.इसके साथ ही उन्होंने अपने घोषणापत्र में पड़ोसी देश भारत के साथ इस क्षेत्र में शांति सुनिश्चित करने के लिए नीतियां बनाने की बात कही है. घोषणापत्र में इमरान ने कश्मीर मुद्दे को यूएनएससी के प्रस्तावों के तहत सुलझाने की बात कही है.उन्होंने कहा कि अगर 25 जुलाई के आम चुनाव में पाकिस्तान तहरीक – ए – इंसाफ (पीटीआई) को बहुमत मिलता है तो उनकी योजना 100 दिन के भीतर देश के सामने मौजूद गंभीर आर्थिक और प्रशासनिक संकट दूर करेंगे.पार्टी के घोषणापत्र में कहा गया है कि हमारे क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए खास तौर पर भारत के साथ संघर्ष खत्म करने के लिए सुरक्षा और सहयोग की नीति बनाना अहम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here