दादरी कांड पर अमित शाह के मुंह से निकल गया सच,मुस्लमानों में गुस्सा

0
508

जयपुर :जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की नीतियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार पॉलिसी पैरालिसिस की शिकार नहीं है। इसके अलावा अर्बन नक्सलवाद को देश के लिए बड़ा खतरा बताया।देश की साख उस समय दिनोदिन गिर रही थी। एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे थे। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर देश किस तरफ जा रहा था। कांग्रेस मौकापरस्ती की राजनीति करती रही। उनके नेता अपनी झोली भरने में लगे रहे। लेकिन जब लोगों को ये समझ में आया तो उसका परिणाम ये हुआ कि कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई। बीजेपी कार्यकर्ता अगर अपनी मेहनत को यूं ही बरकरार रखें तो अगले 50 वर्षों तक कोई भी हमें सरकार बनाने से नहीं रोक सकता है। शाह ने कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आने वाले हिंदू कोई शरणार्थी नहीं हैं, वे हमारे भाई हैं, उन्हें हम भारत की नागरिकता देंगे।

कांग्रेस को जितना विरोध करना है कर ले। भाजपा के लिए पहले देश है। भाजपा सरकार की नीति बिल्कुल साफ है। शाह ने कहा कि असम में एनआरसी लागू करते ही कांग्रेस नेताओं में हाय तौबा मच गई थी। कांग्रेस को देश की सुरक्षा की चिंता नहीं अपने वोट बैंक की चिंता है। राहुल गांधी मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने न देखें। भाजपा अंगद का पांव है। अखलाक और अवार्ड वापसी के बाद भी भाजपा ने जीत दर्ज की थी। सूरज मैदान और बिड़ला सभागार में हुए दो कार्यक्रमों में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कई आतंकी घटनाएं हुईं जो उसके लिए चिंता का विषय नहीं हैं। राहुल बाबा दूरबीन लगाकर भी देखें तो दूर-दूर तक कांग्रेस नजर नहीं आएगी।

उन्होंने कहा कि साल के अंत में होने वाला चुनाव 2019 में होने वाले चुनाव को सीधे तौर पर प्रभावित करेगा और हमें नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है। हम 2019 का चुनाव जीत गए तो अगले 50 साल तक पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा ही होगी। गौरतलब है कि गाय के गोश्त के शक में दादरी में अखलाक की पीट-पीटकर जान ले ली गई थी। इसके बाद कई बड़े लेखकों ने असहिष्णुता बढ़ने का आरोप लगाते हुए अवॉर्ड वापस कर दिया था।

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वे भटका रहे हैं। भ्रम फैला रहे हैं। कहीं चुनाव होता है तो अखलाक की बात आ ही जाती है। चुनाव आता है तो अवॉर्ड वापसी की बात आ जाती है। अभी यहां चुनाव है तो नई-नई बातें सामने आएंगी।’ शाह ने कहा, ‘अखलाक का मामला हुआ तब भी जीते थे, जब अवॉर्ड वापसी हुआ तब भी जीते थे और अब (वे) कुछ करेंगे, तब भी जीतेंगे। बीजेपी का कार्यकर्ता विजय के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here