महिला ने भाजपा नेता को चप्पल से खूब पिटा,वीडियो वायरल

0
412

नई दिल्ली :उत्तराखंड के बीजेपी नेता की पिटाई की एक वीडियो वायरल हो रही है… इस बीजेपी कार्यकर्ता की चप्पल से धुनाई हो रही है.दरअसल ये पूरा मामला रुद्रपुर का है.. जहां खुद को एक मंत्री का करीबी बताने वाला यह कार्यकर्ता अपने ही फ्लैट में पीड़ित महिला के के हाथों खूब धुनाई हुई. उधम सिंह नगर उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में भाजपा नेता की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई का वीडियो सामने आया है. उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पिछले कई दिनों से पड़ोस में रहने वाली महिलाओं से छेड़खानी कर रहे एक कथित भाजपा नेता को आज उस समय भारी पड़ गया जब महिलाओं ने परेशान होकर उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी.

भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई का विषय क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा.इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने से यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। नैनीताल रोड स्थित मैट्रोपॉलिस में भाजपा नेता का फ्लैट जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड स्थित मैट्रोपॉलिस में भाजपा नेता का फ्लैट है। बताया जाता है कि उक्त भाजपा नेता कई बार अपने फ्लैट के पास रहने वाली दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका था।

आज भी इसी भाजपा नेता ने दोनों महिलाओं के साथ छेड़खानी का प्रयास किया, तो महिलाओं का पारा चढ़ गया और उन्होंने कथित भाजपा नेता की चप्पलों से जमकर धुनाई लगा दी। इसी बीच हंगामा होता देख महिलाओं के परिजन और पड़ोस में रहने वाले लोग भी वहां आ पहुंचे। पिटाई के दौरान भाजपा नेता द्वारा कमरे में घुसकर अपने को बचाने का प्रयास भी किया गया लेकिन महिलाओं के परिजनों और आस पडोस में रहने वाले लोगों के साथ मिलकर उसे कमरे से बाहर खींच लिया. फिर क्या था, भाजपा नेता के सिर पर चप्पलों की बरसात हो गई.

लिखित रूप से माफी मांगी इस दौरान आरोपी भाजपा नेता महिला और लोगों से माफी मांगता रहा। बताया जा रहा है कि बाद में भाजपा नेता ने महिलाओं से लिखित रूप से माफी मांगी और तब जाकर भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने के आश्वासन के बाद उसकी जान बची.बता दें की यूपी में तैनात एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी उक्त कॉलोनी में किराये पर रहती है और पीसीएस की तैयारी कर रही है।

हाल ही में सितारगंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने भी कॉलोनी में फ्लैट किराये पर लिया।आईपीएस अधिकारी की पत्नी के अनुसार करीब एक माह पूर्व उसने कॉलोनी में किसी व्यक्ति से अपने लिए फ्लैट देखने की बात कही, तब उक्त भाजपा कार्यकर्ता ने उसे एक फ्लैट बिक्री के लिए होने की बात बताई।इसी दौरान उसने महिला का नंबर ले लिया और दो दिन बाद ही रात को महिला के मोबाइल पर मैसेज भेजने लगा।

महिला का आरोप है कि वह पीछा करता है और मैसेज भेजता है। कुछ दिनों पहले वह पीछा करते हुए जिम तक पहुंच गया। इससे परेशान पुलिस अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी पदाधिकारियों से शिकायत की थी। पिटाई के बाद बाद में उक्त कार्यकर्ता ने महिला के पैर छूकर माफी मांगी तो मामला शांत हुआ। इसके बाद आयोजित बैठक में सोसायटी अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ता की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए कॉलोनी से उसे हटाने की बात कही है। फिर पूरा मामला ठंडा हुवा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here