बिहार में वारदातों से हुई दिन की शुरुआत

0
22

पटना: बिहार में रविवार को वारदातों की सुबह हुई। पटना में देर रात एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया तो नवादा में एक किसान की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। उधर, मुजफ्फरपुर में पांच लाख की डकैती की घटना हुई तो पटना में गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए।


कोतवाली थाने के जीपीओ गोलंबर से शनिवार की देर रात दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को उठा लिया और रेलवे लाइन किनारे सुनसान में ले जाकर गैंगरेप कर दिया. युवती चिखती-चिल्ला ती रही, लेकिन कुछ देर तक कोई नहीं आया. हालांकि, इसी बीच गश्ती कर रही कोतवाली थाना पुलिस को भनक लग गयी और वह वहां पहुंच गयी.

इसके बाद पुलिस ने मौके से दो युवकों को पकड़ लिया. पकड़े गये युवक का नाम छोटू व फेकन है. छोटू बुद्ध मार्ग का रहने वाला है और फेकन मीठापुर इलाके का रहनेवाला है. जबकि, नाबालिग लड़की फतुहा की रहने वाली है.जानकारी के अनुसार लड़की पटना में ही कहीं काम करती है अौर देर रात अपने काम को निबटाकर फतुहा लौटने के लिए पटना जंक्शन जा रही थी. इसी बीच जीपीओ गोलंबर के पास उसे दो युवक मिल गये. उस समय जीपीओ गोलंबर पर इक्का-दुक्का लोग थे.

इसके बाद लोगों के जाने के बाद उन लोगों ने लड़की का पीछा किया और फिर सब्जी मंडी से सटे रेलवे लाइन के किनारे जबरन ले गये. जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पटना के ही दनियावां में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें दो युवक घायल हो गए। उनका इलाज पटना मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में चल रहा है। घटना का कारण ताड़ के पेड़ को लेकर उपजा विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने सोमवार को दोनों पक्षों के तीन-चार लोगों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here