जब कुत्ते ने चला दी अपने मालिक पर गोली ……

0
31

वाशिंगटन. अमेरिका में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक कुत्ते ने अपने मालिक को गोली मार दी. गोली लगने वाले आदमी ने खुद 911 पर फोन करके पुलिस को बताया जिसके बाद पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई. अमेरिका के वॉशिंगटन के लोवा में रहने वाले एक 51 साल के शख्स ने 911 पर पुलिस को कॉल करके बताया कि उसके कुत्ते ने उसे गोली मार दी है. पुलिस जब शख्स द्वारा बताये हुए ठिकाने पर पहुंची तो उसे सच्चाई का पता चला. ये खबर शुक्रवार को स्थानीय मीडिया की सुर्खियों में रही.


अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घायल व्यक्ति ने मैसेंजर न्यूजपेपर को बताया कि, “मैं सोफे पर बैठा था और मेरा पास मेरे कुत्ते टहल रहे थे, एक कुत्ता मेरी गोदी में आकर बैठ गया और मेरी बेल्ट में लगी 9MM की रिवॉल्वर को खींचने लगा. जिससे रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया और गोली सीधे मेरे पैर में लग गई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल करके कहा कि मुझे मेरे कुत्ते ने गोली मार दी है.

बता दें कि अमेरिका में बंदूक के नियंत्रण के लिए कई बार लोगों ने प्रदर्शन किया है. बावजूद इसके अमेरिका में लोगों का बंदूकों के प्रति लगाव कम नहीं हो रहा है. अमेरिका में बंदूक नियंत्रण संस्था मॉम्स डिमांड एक्शन के संस्थापक ने कहा कि केवल अमेरिका में ही आपका कुत्ता आपको गोली मार सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here