सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर जारी ,यहाँ देखें

0
142

मुंबई :सलमान खान और जैकलीन फर्नांजिस की इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर फैंस में बेताबी बढ़ती जा रही जो की अब खत्म होने वाली है चूँकि इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है ।
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को ही रिलीज होना था, लेकिन सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी थी, ‘कल का मुझे थोड़ा डाउटफुल लग रहा है।’ सलमान के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी उदास हो गए थे। पर रेमो ने ट्वीट कर फैंस की बेताबी को एक बार फिर बढ़ा दिया और बताया कि रेस 3 का ट्रेलर कल यानि मंगलवार को रिलीज होगा।

याद रहे की सलमान खान की टाईगर ज़िंदा है ने 24 घंटे में यूट्यूब से करीब 15 मिलियन व्यूज़ बटोरे थे। इस लिहाज़ से रणबीर काफी आगे बढ़ चुके हैं। संजू ट्रेलर से साफ है कि दर्शकों को फिल्म में अभी से काफी दिलचस्पी है। बता दें कि रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ख़बर है कि रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है। बताते हैं कि इरोस फिल्मस ने इस रकम का ऑफ़र दिया था, जिसमें 160 करोड़ रूपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए गारंटी मनी भी है।

इस फिल्म के लिए यशराज और फॉक्स जैसे बड़े स्टूडियोज़ भी लाइन में थे। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस बारे में कागज़ी कार्रवाई पूरी कर ली जायेगी। इस बड़ी रकम के चलते अब फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी कमाई करनी होगी और ट्रेड सर्किल का मानना है कि सलमान इस बार भी 300 करोड़ की कमाई कर सकते हैं। उनकी पिछली फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने 339 करोड़ 16 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here