मंटो के किरदार में पूरी तरह डूब गए नवाज़,नया टीज़र जारी

0
36

मुंबई :फिल्म मंटो का टीज़र रिलीज़ हो चूका है। 1 मिनट 27 सेकंड का ये टीज़र काफी कुछ बयां करता है इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी मंटो का किरदार अदा कर रहे हैं. इस फिल्म के टीज़र को देख कर लगता है की फिल्म बहुत दमदार होगी, क्योकि टीज़र में नवाज़ ज़बरदस्त अदाकारी करते नज़र आ रहे हैं। नंदिता दास की लिखी हुई ये फिल्म मंटो के जीवन के अनछुए पहलुओं से दर्शकों को रु बा रु कराएगी। इस फिल्म की निर्देशक भी खुद नंदिता दास हैं।
इस फिल्म में रसिका दुग्गल नवाज़ की बीवी का किरदार निभा रही हैं। टीज़र में मंटो को एक सामान्य परिवारिक व्यक्ति के रूप में दिखाया है। इस फिल्म में भी मंटो को एक लेखक के रूप में दिखाया गया है,जो की विद्रोही स्वभाव का है। उस की किताबों और उस की भाषा के खिलाफ केस दर्ज होता है जिस में वो अपने पक्ष में अदालत में केस लड़ते हुए दिखाया गया है।
इस फिल्म के डायलॉग्स भी मंटो के किरदार की तरह दमदार हैं। मंटो वही लिखता है जो वो देखता है। वो अपनी कहानियो को आइना समझता है जिस में समाज अपने आप को देखता है। इस फिल्म के बारे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने खा था की नंदिता दस ने मुन्टो पर बहुत खोज की है। जिस की वजह से मुझे किरदार के अंदर ढलने में बहुत मदद मिली। मुझे मंटो के जैसे रहने और उन के जैसे ज़िंदगी जीने का मौक़ा मिला इस लिए मैं बहुत खुश हूँ। भारत में रिलीज़ होने पहले नंदिता दास की ये फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। कान फिल्म फेस्टिवल में ये फिल्म आन सार्टन रिगार्ड सेक्शन में दिखाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here