मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी का एक और नया आरोप

0
126

नई दिल्ली :टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद सुलझने की वजाय और उलझता ही जा रहा है। हालांकि, दोनों पिछले कुछ दिनों तक शांत थे लेकिन एक बार फिर इन दोनों के बीच एक नया विवाद छिड़ गया है। इस बीच शमी की पत्नी हसीन ने एक नई चाल चलते हुए अपने पति शमी पर एक नया आरोप लगाया है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने बयान दिया है की ‘शमी अपने बड़े भाई की साली से शादी रचाने वाले हैं. शमी ने तलाक लेने के लिए मुझे पैसों का ऑफर दिया है. शमी ईद के 5 दिन बाद शादी करने वाले हैं.अपनी पत्नी के नए आरोपों को मोहम्मद शमी ने सिरे से खारिज कर दिया है. शमी ने एक्स्ट्रा टाइम को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अपनी पहली शादी की वजह से इतनी परेशानी झेल रहा हूं. आपको क्या लगता है कि मैं दूसरी शादी करूंगा.

उन्होंने कहा की हसीन जहां ने मुझ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और ये उनमें से ही एक है.’ शमी ने मजाक-मजाक में कहा कि अगर वो दूसरी शादी करेंगे तो वो हसीन जहाँ को भी दावत देंगे। मोहम्मद शमी ने पत्नी को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो पागल नहीं हैं जो दूसरी शादी के बारे में सोचेंगे। शमी ने कहा, ‘मेरी पहली शादी के कारण ही जिंदगी में कई दिक्कतों का सामना कर रहा हूं। आपको क्या लगता है कि मैं पागल हूं जो दूसरी शादी रचाऊंगा।

हसीन पिछले कई महीनों मुझ पर अलग-अलग आरोप लगाती आ रही है और ये वैसा ही एक नया आरोप है।’ शमी ने पत्नी के आरोप पर मजे लेते हुए कहा, ‘अगर मैं दूसरी शादी करूंगा भी तो हसीन को जरूर बुलाऊंगा।’ बता दें कि हसीन जहां ने कुछ महीनों पहले मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने पति पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

इसके अलावा उन्होंने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अभी तक वह अपने लगाए हुए किसी भी आरोप पर पुख्ता सबूत पेश करने में नाकाम ही रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here