रणवीर-दीपिका ने दूसरे देश में ख़रीदा एक खूबसूरत घर

0
56

मुंबई :रणवीर सिंह दीपिका से शादी को बेकरार है लेकिन दीपिका फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं। वो बॉलीवुड की क्वीन बने रहना चाहती है। उन्हें लगता है कि शादी उनके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है लेकिन इसी बीच खबर ये आई है कि दीपिका और रणबीर ने साथ मिलकर गोवा में बंगला खरीदा है।

दीपिका और रणवीर दोनो को समंदर बहुत पसंद है। दोनों अक्सर छुट्टिया मनाने समंदर किनारे जाते हैं ऐसे में बी टाऊन के इस लव बर्ड ने गोवा में ही एक खूबसूरत सा बंगला खरीद लिया है। ख़बर  है कि गोवा में हुई इस प्रॉपर्टी इंवेस्टमेंट में दोनों की बराबर की हिस्सेदारी है.यानि ये कि रणवीर और दीपिका ने मिलकर इस प्रॉपर्टी को खरीदा है।

अब रणवीर-दीपिका साथ है, एक-दूसरे प्यार में है ऐसे में वक्त आने पर शादी भी कर ही लेंगे…हालांकि उन्हें भी ये अच्छे से पता है कि रहना उन्हें मुंबई में ही है.क्योंकि मायानगरी से दूर रहकर काम करना काफी मुश्किल है…लेकिन फिर भी प्रॉपर्टी तो कही भी बनाई जा सकती है.और मुंबई से पासा गोवा से बेहतर जगह और क्या होगी भला। रिलेक्स करने के लिए और स्पेशल मोमेंट साथ बिताने के लिए रणवीर और दीपिका दोनों को ही चाहिए एक ठिकाना.इसीलिए गोवा में एक बंगलों में खरीदने का प्लेनिंग ये स्टार-कपल लगभग कर ही चुका है। आपको बता दे जहां ये बंगलों खरीदा गया है वो गोवा के पॉश इलाकों में आता है. जहां रनवीर-दीपिका के पड़ोसी भी किसी से कम नहीं..सोर्सिस की माने तो रघुराम राजन और सुनील  गवास्कर का बंगला भी इसी इलाके में है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

न्यूज़ E 24 के सौजन्य से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here