ऐश्वर्या राय को मारने के सवाल पर सलमान खान ने दिया दबंग जवाब

0
111

नई दिल्ली: इन दिनों देशभर में #MeToo कैंपेन ने जोर पकड़ लिया है. फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया और अन्य पेशेवर महिलाएं अपने यौन शोषण और उससे जुड़े आरोपियों के नाम सोशल मीडिया पर सामने ला रही हैं. इसी कड़ी में सलमान खान का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को पीटने के सवाल पर जवाब दे रहे हैं.एक पत्रकार ने सलमान से पूछा था कि ‘एक दौर था जब कई मैगजीन्स में ये खबर जोर-शोर से छपती थी कि आपने अपनी महिला मित्र पर हाथ उठाया था। आप क्या कहना चाहते हैं? क्या आपने कभी किसी महिला पर हाथ उठाया है ?

सलमान ने कहा कि वो महिला कह चुकी हैं कि मैंने उन पर हाथ उठाया था तो मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। हालांकि एक पत्रकार ने मुझसे काफी समय पहले इस सवाल के बारे में पूछा था तो मैंने उस समय टेबल पर अपना हाथ मार दिया था। वो पत्रकार हैरान हुआ था और वो टेबल थोड़ा टूट गया था। अब अगर मुझे किसी को मारना होगा, तो जाहिर है मुझे गुस्सा आ रहा होगा और जाहिर है मैं बेहद जोर से मारना चाहूंगा। तो मेरे ख्याल में अगर मैं किसी महिला पर हाथ उठाता हूं तो मुझे नहीं लगता कि वो बच पाएंगी।आपको बता दें कि यह 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अहम भूमिका निभाने वाले सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के करीब आ गए थे.

इसके तीन साल बाद यह रिश्ता टूट गया. इस असफल प्रेम कहानी की वजह थी सलमान खान आक्रामक स्वभाव. ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच नज़दीकियां 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर शुरू हुई थीं। उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को उनके फैन्स ने भी काफी पसंद किया था। हालांकि सलमान के बिहेवियर ने ऐश्वर्या को बेहद परेशान किया था।

संजय लीला भंसाली इस कपल को बाजीराव मस्तानी फिल्म में भी साथ लेना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या ने साल 2002 में एक इंटरव्यू मे कहा था कि वे सलमान के साथ बिल्कुल काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि सलमान ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से काफी प्रताड़ित किया है। ऐश्वर्या ने फिर सालों बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।याद रहे की एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने खुद यह खुलासा किया था. ऐश्वर्या के अनुसार, सलमान खान का हिंसक व्यवहार और मेरे साथ मारपीट हमारे ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह थी. रिश्ता टूटने के बाद सलमान मुझसे फोन पर बकवास बातें करता था.

यही नहीं, वह शक करता था कि मेरा अफेयर को-स्टार्स के साथ है. इन्हीं बातों को लेकर सलमान ने मेरे साथ मारपीट करते थे. सौभाग्य से मेरे शरीर पर चोट के निशान नहीं आए और मैं कुछ ऐसे शूटिंग पर जाती थी, जैसे मेरे साथ कुछ हुआ ही नहीं हो. एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘इन सब बातों से तंग आकर मैंने किसी स्वाभिमानी महिला की तरह उससे रिश्ता खत्म कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here