सलमान को मिली जान से मारने की धमकी,सख्त सिक्योरिटी में पहुंचाया गया घर

0
32

नई दिल्ली: सलमान खान की Tiger Zinda Hai बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है, और वे कामयाबी के सातवें आसमान पर हैं. लेकिन इस बीच उनको जान से मारने की धमकी मिली है. जिसे देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. उन्हें राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों जान से मारने की धमकी दी थी. मीडिया में आ रही रिपोर्टों के मुताबिक, जब सलमान खान ‘रेस-3’ के सेट पर शूटिंग कर रहे थे तो उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए. उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है. सलमान को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया और उन्हें घर ले जाया गया. सलमान खान को सलाह दी गई है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें.

मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ‘फिल्म सिटी में “रेस 3” के सेट पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सलमान खान और प्रोड्यूसर रमेश तुरानी को कहा कि शूट कैंसल करना होगा, जितनी जल्दी हो सके सलमान को घर सुरक्षित छोड़ना होगा. इसके चलते सलमान 6 पुलिसवालों सहित एक अन्य गाड़ी में बैठे और सुरक्षित घर पहुंचाए गए.’बता दें, हाल ही में जोधपुर के एक गैंगस्‍टर ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. इस गैंगस्‍टर ने धमकी देते हुए कहा था कि वह सलमान खान को जोधपुर में ही मारेंगे.


गौरतलब है कि पुलिस बिसनोई द्वारा दी गयी धमकी को काफी गंभीरता से ले रही है और वह सलमान को सुनिश्चित सुरक्षा प्रदान कर रही है। ख़बर है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी हद से अधिक सतर्क रहने की कोशिश कर रहे हैं और सलमान को प्रोटेक्शन देने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि सलमान को रेस 3 की शूटिंग के साथ ही लोनावला में बिग बॉस 11 के सेट पर भी जाना है, जहां 14 जनवरी को फिनाले की शूटिंग होनी है। ख़बर है कि पुलिस प्रशासन वहां भी सलमान की सुरक्षा में पूरी तरह से चौकस रहने की तैयारी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here