सऊदी की लड़की अपने प्यार को पाने के लिए घर और देश छोड़ कर भारत पहुंची

0
1707

सऊदी अरब की लड़की ने एक अवैध कदम उठाते हुए ऐसा फैसला लिया जिसने सऊदी के लोगों को हैरान कर दिया है. सऊदी अरब से एक 26 साल की लड़की अपने प्यार के लिए सबकुछ छोड़कर भारत भाग आई. फिर उसने यहां तेलंगाना में रहने वाले अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचा ली. जो सऊदी में उस लड़की के परिवार का ड्राईवर का ड्राईवर था. बिल्कुल फिल्मी तरीके से उसके पिता ने लड़की का पीछा भी किया लेकिन उसे रोक पाने में वो कामयाब नहीं हो सका.भारत के तेलंगाना के निजामाबाद का रहने वाला लड़का पहले सऊदी अरब में लड़की के पिता के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ. हालांकि, इसी बीच लड़का नौकरी छोड़कर फरवरी में अपने शहर वापस लौट आया. इसके कुछ ही दिन बाद उसके पास सऊदी से गर्लफ्रेंड का फोन आया. लड़की ने कहा कि वो ज्यादा दिन उसके बिना नहीं रह पाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी लड़की ने लड़के को बोला कि वो जल्द ही भारत में उसके पास रहने के लिए आ रही है. इसके बाद पिछले महीने करीब एक हफ्ते की तैयारी के बाद लड़की ने सऊदी में अपना घर और देश दोनों छोड़ दिया. यहां से वो नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत की सीमा में दाखिल हुई. फिर यहां से वो दिल्ली पहुंची, जहां लड़का उसका इंतजार कर रहा था. इसके बाद यहां से दोनों निजामाबाद पहुंचे और वहां दोनों ने शादी कर ली.हालांकि, ऐसा नहीं था इनकी लव स्टोरी में कोई रुकावट नहीं आई. किसी फिल्मी कहानी की तरफ यहां भी लड़की का पिता उसका पीछा करते भारत पहुंच आया. इतना ही नहीं, इसके बाद वो सऊदी अरब की एम्बेसी के अफसरों के साथ हैदराबाद पहुंचा. हालांकि, लड़की के पिता को इस बात की खबर नहीं थी कि लड़की ने शादी कर ली है.

लड़की के पिता ने अपने पूर्व ड्राइवर पर लड़की का अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन जब पुलिस लड़की को तलाश करते निजामाबाद में उसके घर तक पहुंची, तब शादी का खुलासा हुआ. लड़की ने पुलिस से बताया कि उसने यहां भारतीय शख्स से शादी कर ली है. वो अपने देश वापस न जाकर भारत में ही रहना चाहती है.

 

 

Credit:न्यूज़ अरेबिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here