उन्नाव गैंगरेप मामला में भाजपा नेता की सेटिंग और पुलिस की दरिंदगी का वीडियो आया सामने

0
40

उन्नाव :यूपी के उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़ित के पिता की मौत को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बेहद खौफनाक खुलासे हुए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित के पिता को बुरी तरह पीटा गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर के 14 जगहों पर गंभीर चोट के निशान बताए गए हैं. चोट की वजह से अंदर के कुछ अंग फट गए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, पिटाई की चोट की वजह से खून का रिसाव होने लगा और सेप्टीसीमिया की वजह से पीड़ित के पिता की मौत हो गई. वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा कि इस केस की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है, जो उन्नाव पुलिस द्वारा दी गई रिपोर्ट की भी जांच करेगी. जरूरत पड़ी तो विधायक से भी पूछताछ की जाएगी.

वही हैरान करने वाली बात यह है की सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर जिस लड़की ने रेप के आरोप लगाए हैं उसके पिता का है। । वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जिसे रेप पीड़िता का पिता बताया जा रहा है वह स्ट्रेचर पर बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है। तीन लोग इस शख्स के स्ट्रेचर के पास खड़े हैं। इन लोगों में एक शख्स पुलिस की वर्दी में भी है। वीडियो में दिख रहा है कि उस शख्स के पैरों से खून निकल रहा है और बेहद खराब हालत में वह स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है। उसकी मदद करने की जगह पास खड़े दो लोग कुछ कागजों पर उसका अंगूठा लगवा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इस पूरे काम को बड़ी तेजी में अंजाम दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि उन्नाव रेप केस के पीड़िता के पिता की सोमवार को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि पीड़िता के पिता की मौत पिटाई के चलते हुई थी। उसे इतनी बुरी तरह से पीटा गया था कि उसके पेट की आंतें ही फट गई थी। चिकित्सकों की ओर से तैयार रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता के शरीर के 15 स्थानों पर गंभीर चोट पहुंची। आंख से लेकर हाथ, पैर और पेट पर कई स्थानों पर गंभीर चोट आई थी। मौत की वजह पिटाई से सदमा पहुंचने और सेप्टिसीमिया यानी शरीर में जहर फैलने की बात कही गई है।

याद रहे की रेप पीड़िता ने उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी। इस घटना के बाद से ये खबर मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है।

वहीँ दूसरी तरफ एक ऑडियो तप भी सामने आया है जिसमे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह पीड़ित परिवार से सेटिंग कर रहे हैं और मामले ख़तम करने की बात कर रहे हैं।

 

सामने आया रेप के आरोपी बीजेपी विधायक का ऑडियो टेप

सामने आया रेप के आरोपी बीजेपी विधायक का ऑडियो टेप

Posted by ABP News on Tuesday, April 10, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here