आज़म खान को दवाओं की ज़रूरत,फिर अस्पताल में भर्ती

0
223

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है।समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। डॉक्टरों की टीम सोमवार सुबह जेल पहुंची जिसके बाद आजम खान को जिला अस्पताल ले जाया गया है और वहां से उन्हें लखनऊ ले जाया गया।

सीतापुर जिला कारागार के जेलर आरएस यादव ने बताया कि आजम को आज सुबह सांस लेने में तकलीफ हुई। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी जांच की, तो उनका ‘ऑक्सीजन का स्तर कम पाया गया। इसके बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के अस्पताल ले जाने की सलाह दी ।उन्होंने बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल भेजा गया है, जहां कुछ दिन पहले भी उनका इलाज चला था। आजम को पुलिस सुरक्षा के साथ एक एम्बुलेंस में दोपहर करीब दो बजे लखनऊ के लिए रवाना किया गया।

गौरतलब है कि धोखाधड़ी तथा कई अन्य मामलों में सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला इस साल मई में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। संक्रमित पाए जाने के बाद भी उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि आजम खान उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद हैं। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत खराब हो गई थी, गौरतलब है कि 30 अप्रैल को आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला के आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बाद में उन्हें मैदानता अस्पताल में भर्ती कराया गया।सपा सांसद आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच आजम खान को भी आईसीयू में रखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here