सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आज़ाद

0
173

यूपी में राजनीतिक उथल-पुथल जोरों पर है, नए नए नेता पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं और कई पुराने नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। पार्टी परिवर्तन के इस चलन में, अब सभी दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। भाजपा के साथ, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी, अन्य दलों ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।सबसे हॉट सीट गोरखपुर है जहां से सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी जिस सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं, उसी सीट पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं। गोरखपुर सदर से चंद्रशेखर आजाद योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। पहले ही उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ जहाँ से चुनाव लड़ेंगे ,वह भी उसी सीट से चुनाव लड़ेंगे, वह योगी के खिलाफ मैदान में उतरेंगे और उन्होंने अब अपने वादे के अनुसार घोषणा की है कि वह गोरखपुर सदर से योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि भीम आर्मी किसी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं है। अखिलेश यादव से कई बार बातचीत हुई। मामला लगभग तय हो गया था। गठबंधन की घोषणा होने वाली थी। लेकिन अंतिम में बात बिगड़ गई , उसके बाद चंद्रशेखर ने अकेले मैदान में उतरने का फैसला किया और अब सबसे बड़ा ऐलान ये है कि वो सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनावी मैदान में चुनौती देंगे.

Previous articleसऊदी अरब में सोने और चांदी से भरपूर चट्टान की खोज
Next articleफ़्रांस में एक बार फिर मुस्लिम लड़कियों के झटका देने की साजिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here