योगी दोबारा CM बने तो यूपी छोड़ दूंगा:मुनव्वर राना

0
337

जाने माने शायर मुनव्वर राणा ने अपने बयान से एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सियासत में आ-ग लगा दी है. उन्होंने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की वजह से मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़ देंगे. शनिवार को एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए मुनव्वर राणा ने दावा किया कि ओवैसी और बीजेपी वास्तव में एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि वे दुनिया को दिखाने के लिए एक-दूसरे से लड़-ते हैं लेकिन वास्तव में वे ओवैसी वोटों का इस तरह से ध्रुवीकरण करते हैं कि इससे भाजपा को फायदा होता है।
मुनव्वर राणा ने आगे कहा कि अगर उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुसलमीन को यूपी के मुस्लिम ओवैसी द्वारा धो-खा दिया जाएगा और उन्हें वोट दिया जाएगा, तो कोई भी योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने से नहीं रोक पाएगा। और अगर योगी फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं, तो मैं समझूंगा कि यह राज्य अब मुसलमानों के रहने योग्य नहीं है।

मुनव्वर राणा ने टीवी चैनल के साथ एक साक्षात्कार में दावा किया कि वह “जिस तरह से मुस्लिम लड़कों को प्रेशर कुकर के साथ गिरफ्तार किया जा रहा है और यह साबित करने की कोशिश कर रहा है कि वे अल का-यदा और उसके सहयोगियों के समर्थक हैं, मै भयभीत हूँ एटीएस मुझे भी कल गिरफ्तार कर ले। चूँकि में, मैं मुशायरों में भाग लेने के लिए पाकिस्तान जाता रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here