AMU में मंदिर के नाम पर दंगा भड़काने की कोशिश,वीडियो वायरल

0
105

नई दिल्ली: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिंदूवादी छात्र नेताओं ने एक बार फिर एएमयू में राम मंदिर की मांग को लेकर माहौल खराब कर दिया है। दरअसल बिना परमिशन रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को लेकर हिन्दूवादी छात्र नेता एएमयू में घुस आए और राम मंदिर की जगह दिखाने लगे।

जिसके बाद रिपोर्टर से एएमयू छात्रों ने परमिशन मांगी।परमिशन ना होने पर एएमयू छात्रों ने परमिशन लाने को कहा इसके बाद हिंदूवादी छात्र उग्र हो गए और जाकर एएमयू का बाबे सैयद गेट बंद करने लगे छात्रों ने जब इसका विरोध किया तो वह रजिस्टार ऑफिस के सामने जाकर बैठ गए जैसे तैसे एएमयू प्रशासन ने उनको समझा बुझाकर वहां से उठाया तो हिंदूवादी छात्र नेता अपने समर्थकों के साथ विरोध करने वाले छात्रों पर फायर मारते हुए निकल गए।

फायरिंग होने के बाद छात्रों ने विरोध करते हुए एएमयू प्रशासन से हिंदूवादी छात्र नेताओं के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। एएमयू छात्रों ने एएमयू प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि वह हिंदूवादी नेता ठाकुर अजय सिंह ओर उसके समर्थकों का निलंबन, कैंपस प्रतिबंध और एफआईआर कर कार्यवाही करने की मांग करते हैं।

एएमयू के छात्र नेता सैयद हससानुल हक ने कहा कि हिंदूवादी छात्र नेताओं के खिलाफ जब तक एएमयू प्रशासन ये कार्यवाही नहीं करता है हम छात्र एएमयू के बाबे सय्यद गेट पर ही रहेंगे।

Ya H KABOOLNAMAIN K BHAI K

Posted by Mohd Ashraf Sagheer on Tuesday, February 12, 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here