माँ बन गई सानिया मिर्ज़ा ,शोएब मलिक के घर आया नया मेहमान

0
49

नई दिल्ली :टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर नया मेहमान आ गया है। सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। पति शोएब ने ट्विटर पर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। इस खबर के साथ ही कपल को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं। शोएब मलिक ने फैंस का दुआओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया। सानिया के मां बनने के बाद सबसे पहले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक एक फोटो पोस्ट की । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फाइनली लंबे समय बाद बहुत अच्छी खबर आ गई । सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और दादी-नानी को शुभकामनाएं। ईश्वर हमारे लिटिल एंजेल को आशीर्वाद दे ।वहीं, उन्होंने सानिया के साथ अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी सबसे अच्छी दोस्त मां बन गई ।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में अप्रैल में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी । प्रेग्नेंसी के बाद से ही सानिया कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं ।सानिया मिर्जा की मां बनने की खबर बेहद ही अनोखे अंदाज में उनकी बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने जानकारी दी कि वह खाला बन गई हैं. भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है. गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं. शोएब के साथ शादी करने की वजह से सान‍िया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था.

हालांकि, उन्‍होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते हैं.याद रहे की लंबे समय से सानिया मिर्जा टेनिस फिल्ड से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें शेयर करने में एक्टिव रही हैं। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शूट भी करवाया है। उन्होंने दिखाया कि कैसे वह प्रेग्नेंसी के पल को इंज्वाय किया। जबकि मलिक क्रिकेट खेलने में व्यस्त रहे। हाल में उन्होंने यूएई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली। यह सीरीज पाकिस्तान ने 3-0 से जीती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here