पीएम मोदी का सांसदों के नाम खुला पैगाम

0
7

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन सभी मंत्रियों की डिटेल्स मांगी है जो सत्र में मौजूद रहने के लिए कहने के बावजूद गैर-हाजिर रहे। सदन में हाजिरी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी सदस्यों को एक महीने में दूसरी बार खिंचाई की है।

पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की साप्ताहिक बैठक के दौरान मंगलवार को यह टिप्पणी करते हुए पूछा कि उन मंत्रियों के नाम बताएं जिनकी पार्लियामेंट ड्यूटी के रोस्टर में नाम होने के बावजूद गैर-हाजिर रहे।संसद में मंगलवार को हुई भारतीय जनता पार्टी की साप्ताहिक संसदीय बैठक में मोदी ने पार्टी नेताओं और खासकर अपने मंत्रियों को सख्त संदेश दिया। सूत्रों के मुताबिक मोदी रोस्टर में होने के बावजूद संसद में अनुपस्थित रहने वाले मंत्रियों को लेकर काफी नाराज थे। उन्होंने इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए ऐसे मंत्रियों की सूची तैयार करने के लिए कहा। इस दौरान पीएम ने सांसदों से समाज सेवा से जुड़ने के लिए कहा।
जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को लोगों से सीधे जुड़ने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सांसदों से यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि सरकारी योजनाओं का लाभ हर नागरिक तक पहुंचे। जोशी ने कहा कि दुनिया में टीबी को खत्म करने का लक्ष्य 2030 का रखा गया है, लेकिन प्रधानमंत्री 2025 तक देश को टीबी मुक्त करना चाहते हैं। उन्होंने सांसदों को इस दिशा में काम करने के निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here