भाजपा का बड़ा नेता कश्मीर में भारतीय सेना पर पत्थरबाजी करता पकड़ा गया

0
11959

श्रीनगर :पूरे देश में कश्मीरियों पर आरोप लगाया जाता है कि वह पत्थरबाज़ हैं, और वह सेना और पुलिस पर पत्थर फेंकते हैं, लेकिन अब एक अलग ही मामला सामने आया है, एक भाजपा के बड़े नेता कुलदीप राज गुप्ता अपना आपा खो बैठे और पुलिस को मारने के लिए पत्थर उठा लिए।आप को बता दें कि जम्मू कश्मीर में मुस्लिमों पर यह आरोप लगता रहा है कि वह लोग पुलिस और सेना के ऊपर पत्थर उठाते हैं, लकिन इस बार भाजपा के नेता ने ही पत्थर उठा लिया है,जिसके बाद भाजपा की जमकर खिंचाई हो रही है. भाजपा सिर्फ जम्मू कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरे देश में पत्थरबाजों को लेकर सियासत करती है।लेकिन अब इस मामले पर भाजपा के नेता बोलने से चुप नज़र आ रहे हैं, और कोई भी इस मामले पर बयान नहीं देना चाहता है.

दरअसल मामला यह है कि जम्मू के राजौरी जिले में एक दूकान को तोडा जा रहा था, यह दूकान अतिक्रमण अभियान के तहेत तोडा जा रहा था,जिस में भाजपा के नेता के बेटे की दूकानें भी थीं।जब वह तोडा गया था तो भाजपा के मंत्री गुस्से में आ गए और पुलिस पर पत्थर उठा लिया. लेकिन जब मामला बढ़ने लगा तो भाजपा के नेता ने कहा कि वह खुद को मारने के लिए पत्थर उठाये थे।आप को बता दें कि गुप्ता के बेटे की दूकानें जब तोड़ी गईं तो उन्हें जैसे सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से उलझने लगे, जब बहेस बढ़ गई तो उन्होंने पुलिस पर पत्थर उठा लिया।

दूकानें तोड़ने की अगुवाई तहसीलदार राजौरी और नगरपालिका समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कर रहे थे, लेकिन भाजपा के नेता ने किसी को नहीं बख्शा।यह मामला सामने आने के बाद भाजपा के नेता अब मीडिया का सामना करने से कतरा रहे हैं. वहीँ भाजपा नेता गुप्ता का कहना है कि वह पुलिस को नहीं बल्कि अपना नुकसान होता देख खुद को मारना चाहते थे, इस लिए पत्थर उठाये थे।

भाजपा का बड़ा नेता कुलदीप राज गुप्ता, कश्मीर में भारतीय सेना पर पत्थरबाजी करता पकड़ा गया, कई हुए बेनकाबJune 21, 2018…

Posted by Mateen Khan on Thursday, June 21, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here