पीएम मोदी पर बनी फिल्म से जावेद अख्तर को बदनाम करने की साजिश ,जावेद ने खोले राज

0
61

नई दिल्ली :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया। फिल्म में पीएम की मुख्य भूमिका में बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय हैं। रिलीज़ होते ही ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। अब इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया है, जिसमें फिल्म के निर्देशक से लेकर संगीतकार और कास्ट तक के बारे में पूरी जानकारी दी गई है।

इस बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर ने लिखा है, ‘इस फिल्म Pm Narendra Modi के पोस्टर पर मैं अपना नाम देखकर सदमे में हूंl मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा हैl’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका हैl उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ अलग-अलग अवतारों को इस फिल्म में प्रदर्शित किया हैl यह फिल्म नरेंद्र मोदी के 1957 से लेकर 2019 तक की यात्रा को दर्शाती हैl इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया हैl यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैl

फिल्म की क्रेडिट लिस्ट में गीतकारों में जावेद अख्तर के अलावा, प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, पैरी जी लाव्राज के नाम शामिल हैं। इसके अलावा स्क्रीनप्ले में अनिरुद्ध चावला के साथ विवेक आनंद ओबेरॉय का नाम देख कर भी लोग हैरानी जता रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here