प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को फिर बताया देशभक्त

0
36

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गांधीजी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी बताया है. उनके इस बयान पर सियासी पारा चढ़ता दिख रहा है. भोपाल से BJP सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने इस पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से देशभक्‍तों के साथ दुर्व्‍यवहार करती रही है. कांग्रेस पार्टी ने ‘भगवा आतंक’ कहा. इससे बुरा और क्‍या हो सकता है.
साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा देशभक्तों का अपमान करती है। उन्होंने भगवा आतंक तक कह दिया था, इससे ज्यादा उसकी निकृष्टता और क्या होगी। वहीं, एक दिन पहले साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे की ज्ञानशाला पर कहा था कि इसे लेकर कोई विवाद नहीं है। लेकिन कांग्रेस लगातार प्रदेश में इसे लेकर हंगामा कर रही है।
हाल ही में ग्वालियर में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ज्ञानशाला खुली थी। इसकी स्थापना हिंदू महासभा ने अपने दौलतगंज स्थित दफ्तर में की थी। साथ ही यहां गोडसे की पूजा भी की गई थी। इस वाकये के सामने आने के बाद पार्टी नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि महामना मदन मोहन मालवीय जी महात्मा गांधी के अनुयायी और साथी रहे, जिन्होंने हिंदू महासभा स्थापित की, अखिल भारतीय कांग्रेस के 3 बार अध्यक्ष रहे आज उस हिंदू महासभा के लोग महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महामंडित कर रहे हैं!! शर्म करो। इसके पीछे किसका छुपा हुआ हाथ है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here