गूगल के इस ऐप से मिंटो में कमा सकते हैं 9000 से अधिक रुपए

0
33

नई दिल्ली :गूगल अपने ऐप्स को लोगों तक पहुंचाने के लिए नए-नए जतन करता रहता है. इस खातिर वह आपको कैश रिवॉर्ड भी देता है. गूगल पे के बाद अब गूगल अपने वीडियो कॉलिंग ऐप गूगल डुओ के लिए भी रिवॉर्ड दे रहा है.रिवॉर्ड हासिल करने की खातिर आपको Google Duo की इनवा‍इट लिंक अपने दोस्तों को भेजनी होगी। लिंक के जरिये आपके जितने दोस्त Google Duo को डाउनलोड करेंगे तो केवल आपको ही नहीं, बल्कि आपके दोस्त को भी रिवॉर्ड मिलेगा।रिवॉर्ड नये नंबर से Google Duo इस्तेमाल करने पर ही मिलेगा। आप अगर अपने दोस्तों को Google Duo ज्वॉइन करने के ल‍िए बुलाते हैं, तो आप गूगल स्क्रैच कार्ड और कैश रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं। गूगल ने बताया कि अगर Google Duo को कोई यूजर अपने दोस्त या परिवार वालों को रेफर करता है और वो यूजर इस इनवाइट लिंक पर जाकर ऐप डाउनलोड कर पहली कॉल करते हैं तो दोनों यूजर्स को कैश रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। आपको बता दें कि यह प्रोग्राम फिलहाल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।
यह है तरिका :आपको Google Duo किसी ऐसे व्यक्ति को रेफर करना होगा जिसने कभी भी Google Duo पर साइनअप न किया हो। आपके दिए गए इनवाइट लिंक पर क्लिक कर दूसरा यूजर ऐप को डाउनलोड कर पहली कॉल करने के बाद दोनों यूजर्स को कैश रिवॉर्ड्स दे दिए जाएंगे। अगर आप किसी नए यूजर को इनवाइट लिंक भेजना चाहते हैं तो आपके ऐप में जाकर Invite friends पर टैप कर Share invite पर जाना होगा। आपको बता दें कि Google Duo में भी कैश रिवॉर्ड्स को रिडीम किया जा सकता है। इसके लिए More पर टैप कर Redeem rewards पर क्लिक करना होगा। ऐसा करने से कैश आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

भारतीय फोन नंबर और भारतीय बैंक में अकाउंट होने पर ऐप से पहली कॉल पर कैश रिवॉर्ड हासिल किया जा सकता है। साथ ही गूगल Duo का इनवाइट भेजकर भी कैश रिवॉर्ड पाया जा सकता है। अगर यूजर पहले से गूगल Duo का इस्तेमाल करता है, तो रिवार्ड नहीं मिलेगा। मतलब यूजर नया होना चाहिए। अगर नए यूजर ने आपका इनवाइट स्वीकर लिया, तो दोनों को कैश रिवॉर्ड मिलेगा। वहीं, जब नया यूज़र अपना अकाउंट एक्टिवेट करेगा तो उसे और आपको 1,000 तक के रिवॉर्ड का एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here