मुसलमानों के अंतिम पैगम्बर के बारे में गिरिराज सिंह का विवादित बयान

0
27

नई दिल्ली :मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को फिर एक भड़काऊ बयान दिया। विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है, लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है। मलयालम की विवादित फिल्म रही सेक्सी दुर्गा का जिक्र करते हुए इस बार उन्होंने ये टिप्पणी की है। बीजेपी नेता और मंत्री सिंह ने कहा कि कोई भी सेक्सी दुर्गा जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पैगंबर मोहम्मद और फातिमा पर फिल्म बना सके। बीजेपी के साउथ दिल्ली कैंडिडेट रमेश बिधूड़ी की जनसभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर भी विवादित टिप्पणी की।

विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है. गिरिराज सिंह दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.रैली में विधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी के एक मुहावरा का इस्तेमाल भी किया और उन पर राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व छात्र नेता के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया.
बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार भाकपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं. गिरिराज सिंह ने हाल ही में ऐसा बयान दिया था, जिसपर खूब फोकस किया गया था. मुजफ्फरपुर में एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की जुबान फिसल गई थी. उन्होंने कहा था कि जब से ‘मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है. मोदी जी ने सेना को गाली दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here