सेक्युलरिज्म की खाल में छिपे जेहादी एजेंडा वाले:कंगना

0
40

नई दिल्ली :बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर उस घटना की निंदा की, जिसमें आतंकियों ने अनंतनाग जिले में 8 जून को एक कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है. साथ ही कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से अपील की है कि कश्मीर में वापस हिंदुओं को जगह दी जाए.
कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री से अपील की है कि कश्मीर में वापस हिंदुओं को जगह दी जाए. कश्मीर में पंडितों को वापस भेजा जाए. उन्हें उनकी जमीन वापस देकर कश्मीर में हिंदू साम्राज्य की स्थापना जरूरी है.कंगना रनौत ने वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भी एक मांग रखी है. एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों की फिर घाटी में वापसी की गुहार लगाई है. एक्ट्रेस की माने तो सभी कश्मीरी पंडितों को अपनी जमीन फिर मिलनी चाहिए और घाटी में हिंदू धर्म की स्थापना होनी चाहिए.

कंगना ऐसे लोगों पर बरसते हुए कहती हैं कि उनकी मानवता तभी फूट पड़ती है जब इसके पीछे कोई जिहादी एजेंडा हो। लेकिन किसी और को इंसाफ दिलाना हो तो इनके मुंह से चू तक नहीं निकलती है। आगे बोलते हुए कंगना कहती हैं कि जिस तरह से भेड़िया भेड़ की खाल में छुपा होता है उसी तरह से जिहादी एजेंडा वाले लोग सेक्यूलरिज्म की खाल में छुपे होते हैं। ये लोग उल्टा हिंदुओं को सेक्यूलरिज्म सिखाते हैं जिस धर्म में जीव निर्जीव सबके साथ प्रेम करना सिखाया गया है। जो ग्रह, ब्रह्मांड, पृथ्वी, वायु, पर्यावरण, पेड़, पौधे, नदी, जानवर सबकी पूजा करते हैं। उनके लिए ये इस तरह का पाठ पढ़ाते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here