बॉलीवुड स्टार्स पर कंगना ने उतारा गुस्सा,दिया बड़ा बयान,हो गए सब हैरान

0
6

मुंबई :कंगना रनौत के बेबाकपन और उनके गुस्से से पूरा बॉलीवुड वाकीफ है। पिछले दिनों उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह सभी को एक्सपोज करेंगी। ऐसा कहने के पीछे बॉलीवुड स्टार्स का उनकी फिल्म पर चुप्पी साधना है। हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट पर अपना गुस्सा निकाला जिसके बाद उन्हें को करण जौहर की कठपुतली बताया।एक्ट्रेस का ये गुस्सा मणिकर्णिका पर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी साधने के बाद जाहिर हुआ है. पिछले एक बयान में उन्होंने आमिर-आलिया के प्रति नाराजगी जाहिर की थी.

कंगना की नाराजगी पर आलिया ने कहा कि अगर कंगना नाराज हैं तो वे उनसे माफी मांगेंगी.कंगना की तारीफ में आलिया ने कहा, ‘मैंने हमेशा से ये कहा है कि बतौर एक्टर और पर्सन मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं क्योंकि वे बेबाक हैं। ऐसा रास्ता चुन्ना बहुत हिम्मत का काम है। मैं किसी परेशानी के बारे में कुछ नहीं जानती थी। मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए मैं बस यही कह सकती हूं कि मैं किसी को नाराज नहीं करना चाहती। अब आलिया के इसी बयान पर कंगना ने फिर निशाना साधा है. पिंकविला से कंगना ने कहा, ”मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है. ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है. ये आश्चर्यजनक है कि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है. मैं आलिया से पूछती हूँ, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की सराहना करूं और सपोर्ट करूं, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं.कंगना ने कहा- ”मुझे लगता है उन्हें आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जो कि महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है. अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है. ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती. मैंने उन्हें कहा था अगर वे सिर्फ पैसा कमाने पर फोकस कर रही हैं और अपनी आवाज नहीं उठाएंगी तो उनकी सफलता का कोई महत्व नहीं है. उम्मीद है कि वे सफलता के सही मायने और अपनी जिम्मेदारी को समझे. नैपो गैंग की जिंदगी फेवर के लेन-देन तक ही सीमित है. आशा है कि आलिया इससे ऊपर उठे.
कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ को सपोर्ट न मिलने पर कहा था, ‘मेरी मूवी के ट्रायल में कोई नहीं आता, लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वो बेशर्म होकर मुझे फोन कर बुलाते हैं। आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना। राजी का ट्रेलर देखने के बाद मैंने गुलजार और आलिया को फोन किया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए मुझे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी के पास समय नहीं होता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here