केरल लव जिहाद: हादिया के पिता का असली रूप आज सब के सामने आ गया

0
82

तिरुवनंतपुरम : केरल लव जिहाद मामले के केंद्र में रही हादिया के पिता केएम अशोकन बीजेपी से जुड़ गए हैं। उन्‍होंने अपनी बेटी को लव जिहाद का शिकार बताया था। केरल का यह चर्चिम मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा, जहां हादिया के पक्ष में फैसला आया। हादिया ने 2016 में एक मुस्लिम युवक से निकाह किया था और धर्म परिवर्तन कर इस्‍लाम अपना लिया था। लेकिन अशोकन इस शादी के खिलाफ थे।

भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी बी गोपालकृष्ण ने हादिया के पिता केएम अशोकन को सोमवार को पार्टी की सदस्यता दी। भाजपा के शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत में हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा, ‘भाजपा अकेला ऐसा राजनीतिक संगठन है, जो हिंदुओं के विश्वास की रक्षा कर रहा है।अशोकन ने सीपीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि वामपंथी पार्टी के कार्यकर्ता सबरीमाला मंदिर मामले पर नफरत की राजनीति को हवा दे रहे हैं. केरल के इस चर्चित मामले में केएम अशोकन ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी बेटी की जबरन शादी कराई गई है. मुस्लिम युवक ने बहला फुसला कर मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन करवाया. उसके साथ निकाह किया और जल्द ही उसे सीरिया में यौन गुलामी के लिए बेच दिया जाएगा.
बता दें कि 26 वर्षीय केरल के रहने वाली अखिला अशोकन ने मुस्लिम लड़के से शादी करने के लिए धर्मांतरण कर अपना नाम हादिया रखा था और 2016 उससे शादी कर ली थी। हादिया के पिता ने बेटी के इस्लाम धर्म अपनाने पर सवाल उठाते हुए इस रिश्ते को ‘लव जिहाद’ का नाम दिया था। गौरतलब है कि कट्टरपंथी संगठनों की धमकियों का सामना कर रहे अशोकन अभी भी पुलिस की सुरक्षा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here