माननीय गृहमंत्री जी,अपने नेता और कार्यकर्ता को संभाल लीजिए

0
73

नई दिल्ली:पश्चिम बंगाल में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हुई हिंसा के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात कर गंभीर चिंता व्यक्त की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से बात कर राजनाथ सिंह ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा हैसूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल के कांथी में बीजेपी रेलै के बाद हुई हिंसा को लेकर राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को फोन किया था. राजनाथ सिंह ने फोन पर राज्य में लचर होती कानून व्यवस्था और भाजपा की रैली के बाद हुई हिंसा को लेकर चिंता जताई थी. सूत्रों की मानें इसपर मुख्यमंत्री ने सिंह को जवाब दिया कि आप पहले अपने नेता और कार्यकर्ताओं को संभाल लीजिए. ध्यान हो कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मंगलवार को कांथी में रैली थी. इस रैली के खत्म होने के ठीक बाद बसों पर हमला किया गया, मोटरसाइकिलों को जलाया गया यहां तक कि तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर पर भी हमला किया गया.
बीजेपी ने आरोप लगाया कि राज्य में पार्टी अध्यक्ष की “विशाल” रैली से परेशान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके कार्यकर्ताओं को “आतंकित” करना शुरू कर दिया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शाह की रैली के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को ले जा रही गाड़ियों को निशाना बनाया.

पात्रा ने कहा, “बेहद चिंतित ममता बनर्जी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और सामान्य लोगों को आतंकित करना शुरू कर दिया है. ये साफ है कि उन्होंने जनादेश खो दिया है.” साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के इशारे पर राज्य में “तालिबानी ताकतें” काम कर रही हैं.वहीं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांथी में टीएमसी के स्थानीय पार्टी कार्यालय पर हमला किया. इसके बाद गुस्साए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया और झड़प शुरू हो गई.अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि चिटफंड कंपनियों के मालिकों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पेंटिंग करोड़ों रुपये में खरीदी। पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने उनके खिलाफ मानहानि नोटिस भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here