मायावती ने चंडीगढ़ में शक्ति प्रदर्शन के लिए बनाई ख़ास रणनीति

0
174

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी के जिला सचिव बजरंग इन्दल ने बताया की बसपा 15 मार्च को चंडीगढ़ में बसपा संस्थापक साहब कांशीराम के जन्मदिन पर एक महारैली करने जा रही है।जिसे बसपा सुप्रीमो व यूपी की चार बार मुख्यमंत्री रही कुमारी मायावती सं‍बोधित करेगी। उन्होंने कहा कि महारैली को कामयाब करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई है। बसपा जिला अध्यक्षा सुनीता वर्मा ने कहा कि पार्टी के संस्थापक कांशीराम के जन्म दिवस पर 15 मार्च को बसपा प्रमुख प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में चंडीगढ़ आएंगी। उस दिन वे पार्टी के सभी आम व खास वर्करों से सीधे रूबरू होंगी और उनसे सवाल-जवाब करेंगी।

 

वे हरियाणा में चुनावी आहट के चलते प्रदेश के हालातों का जायजा लेंगी और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगी। वर्मा ने कहा कि इस सम्मेलन को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने में महेंद्रगढ़ जिले से हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी रहेगी। पूर्व जिला उपप्रमुख व वर्तमान में जिला पार्षद वर्मा ने कहा कि जिलेभर में लोगों को चंडीगढ़ कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचने का आमंत्रण देने के लिए सभी गांवों का 12 फरवरी से तूफानी दौरा शुरू करेगी।

इस दौरान इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद राजवीर, जोन प्रभारी मा. प्रदीप अंबेडकर, प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुरिया तथा जिले के तमाम पार्टी पदाधिकारी साथ रहेंगे। इन नुक्कड़ सभाओं की शुरुआत 12 से कनीना खण्ड के गांव पड़तल, रामबास, ककराला, सिहोर, उच्चत, बाघोत, सेहलंग, झाड़ली, पोता, नौताना तथा स्याना से करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here