जानिए,कितने बजे आ रहा है मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

0
16

नई दिल्ली :जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 2 के रिलीज की घोषणा की है, दुनिया भर के प्रशंसकों को ट्रेलर के र‍िलीज का बेसब्री से इंतजार है. और अब यह इंतजार लगभग खत्म हो गया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर मंगलवार 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर र‍िलीज क‍िया जाएगा.

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात को कंफर्म किया है. पोस्ट जारी कर अमेजन ने लिखा- ‘पोस्ट सभी प्रकार की भावनाओं को सही तरह से पैक कर दर्शकों के सामने रखा गया है. इसमें पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. वह कौन हैं जो मिर्जापुर को, अधिक रोमांचक और मजेदार बनाता है. इस बड़े बैनर के सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे सामने आ रहा है. प्रशंसकों के पास डी-डे के लिए इंतजार करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.

‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से है. ऐसे में इस सीरीज के साथ किसी और प्रोजेक्ट को रिलीज करना जोखिमभरा हो सकता है.’मिजार्पुर’ की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है और यही वजह है कि शो को एक विशेष सोलो व फेस्टिव रिलीज मिल रही है. अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here