टिकट कटने से नाराज मुरली मनोहर जोशी ने भाजपा पर दागे ‘लेटर बम’ ,किया बड़ा खुलासा

0
46

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी को भी इस बार पार्टी टिकट नहीं दे रही है. इतना ही नहीं उनका नाम उत्तर प्रदेश भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी नहीं है. भाजपा ने इस बार पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भी टिकट नहीं दिया. उनकी संसदीय सीट गांधीनगर से इस बार भाजपा राष्ट्रीय अमित शाह को उतारा गया है. बताया जा रहा है कि पार्टी के टिकट न देने के फैसले को लेकर बीजेपी के संगठन महासचिव राम लाल ने मुरली मनोहर जोशी से मुलाक़ात की. राम लाल ने मुरली मनोहर जोशी को पार्टी का फैसला बताया.

कानपुर लोकसभा सीट से टिकट कटने से नाराज बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मौजूदा सांसद मुरली मनोहर जोशी ने मतदाताओं को पत्र लिखा है। मुरली मनोहर जोशी ने मतदाताओं को पत्र लिखकर कहा है कि बीजेपी के महासचिव ने उनसे कानपुर या किसी अन्य सीट से चुनाव न लड़ने के लिए मना किया है। पत्र के जरिए जोशी ने उनसे जबरन वीआरएस लिए जाने की ओर इशारा किया है।

बता दें कि बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी का नाम नहीं है। मुरली मनोहर जोशी ने कानपुर के वोटर्स को चिट्ठी लिखकर कहा, ‘बीजेपी के महासचिव रामलाल ने मुझसे कहा है कि मैं कानपुर और या किसी अन्य सीट से चुनाव न लड़ूं।’ बता दें कि गुजरात के गांधीनगर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को टिकट न मिलने के बाद मुरली मनोहर जोशी का टिकट करने की चर्चा भी कई दिनों से चल रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here