मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस की गाड़ी में दिखे नमो फूड पैकेट्स,हंगामा

0
19

नई दिल्ली :दिल्ली के पास नोएडा में एक मतदान केंद्र के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए खाना आया गया. नोएडा सेक्टर 15A में खाने के पैकेट पुलिस अधिकारियों के लिए आए थे. पैकेट पर जैसे ही नजर पड़ी तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. पैकेट के ऊपर नमो लिखा था. फूट पैकेट के ऊपर हिंदी में बड़ा सा नमो फूड लिखा था. जिसके बाद जमकर बवाल मचा. NaMo प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए के लिए संक्षिप्त नाम है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुईं और यूजर्स को लगने लगा कि ये बीजेपी की तरफ से आया है और आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है. दरअसल भारत में चुनाव नियम है कि चुनाव दिवस पर मतदान केंद्रों के 200 मीटर के भीतर पार्टियों या उम्मीदवारों से संबंधित किसी भी सामान की उपस्थिति नहीं होनी चाहिए. इस बारे में एसएसपी नोएडा ने सफाई देते हुए कहा, कुछ खाने के पैकेट स्थानीय स्तर पर खरीदे गए जो नमो फूड शॉप से ​​खरीदे गए थे. इनके लिए कोई आधिकारिक आदेश जारी नहीं किया गया था.

NaMo प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए के लिए संक्षिप्त नाम है. हालांकि अधिकारियों ने हालांकि एक बयान में आरोपों से इनकार किया है. नोएडा SSP ने बयान जारी करते हुए कहा कि -‘गलत सूचना फैलाई जा रही है कि कुछ पुलिसकर्मियों को एक राजनीतिक पार्टी के खाने को बांटा है। यह बिलकुल गलत है। स्थानीय स्तर पर कुछ खाद्य पैकेट नमो फूड शॉप से ​​खरीदे गए थे, न कि किसी राजनीतिक पार्टी से। कुछ लोग गलत और राजनीति से प्रेरित अफवाहें फैला रहे हैं। और किसी विशेष खाद्य आउटलेट से भोजन की खरीद का कोई आधिकारिक आदेश नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here