सिद्धू को “आप” पसंद आने लगे

0
21

पंजाब कांग्रेस में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाम नवजोत सिंह सिद्धू की लड़ाई का अंत नहीं हुआ है। सिद्धू ने अब कैप्टन की लड़ाई में विपक्ष से मिल रही तारीफ को हथियार बना लिया है। अपने ताजा ट्वीट में सिद्धू ने एक क्लिप शेयर किया है कि जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता उनकी सराहना कर रहे हैं। सिद्धू के इस ट्वीट से एक ओर अटकलें तेज हो गई हैं, वहीं दूसरी ओर इसे सिद्धू के प्रेशर ग्रेम के रूप भी में देखा जा रहा है।सिद्धू ने कहा कि आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।
इसके बाद सिद्धू ने एक और ट्वीट कर कहा कि अगर विपक्ष मुझसे सवाल पूछने की हिम्मत करता है तो वह भी मेरे जन समर्थक एजेंडे से नहीं बच सकता। उन्होंने आगे लिखा कि अब विपक्ष उनके और उनके जैसे बाकी वफादार कांग्रेसियों के बारे में गा रहा है-तुम अगर आप में आओगे तो कोई बात नहीं … तुम अगर कांग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी। नवजोत सिद्धू के इस ट्वीट के बाद उनके आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की अटकलें तेज हो गई हैं। राजनीतिक हलकों में इसे सिद्धू बनाम कैप्टन की लड़ाई में प्रेशर गेम के तौर पर देखा जा रहा है।
बता दें कि तीन दिन पहले दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के पंजाब में थर्मल प्लांट बंद करने की याचिका को लेकर सिद्धू ने हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि AAP चाहती है कि पंजाब में थर्मल प्लांट बंद हो जाएं। पंजाब में बिजली संकट से पंजाबियों को परेशानी हो और किसानों की फसल बर्बाद हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here