सुशांत सिंह के घर के स्वीपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
54

नई दिल्ली :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने में पटना पुलिस तेजी से जुटी है। मुंबई पहुंच कर टीम ने कई लोगों से बयान दर्ज किए। फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से भी एसआईटी ने बयान लिया। दरअसल, लॉकडाउन के बाद सुशांत और रिया रूमी की फिल्म में काम करने वाले थे। मार्च में उनकी बात रूमी जाफरी से हुई थी। तब सुशांत ने भी लॉकडाउन होने का हवाला दिया था। यह सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की एक साथ पहली फिल्म थी। जाफरी ने बताया कि जब भी लॉकडाउन आगे बढ़ता था तो सुशांत अपसेट हो जाते थे।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. बिहार पुलिस पूरी तरह से जांच में जुटी हुई है. बता दें, बिहार पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर खुदकुशी का सीन रीक्रिएट किया. सुशांत के कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया गया. कमरे में कैसे कोई आत्महत्या कर सकता है, इसके पहलू को परखा गया. सुशांत के कुछ स्टाफ को भी पुलिस ने घटना स्थल पर बुलाकर पूछताछ की. वैसे तो सुशांत के घर मे साक्ष्य के रूप में पुलिस को कुछ हाथ नही लगा. लेकिन घर में काम करने वाले स्वीपर ने खास बात बताई.स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं घुस सकता था। मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं। खासकर सुशांत के कमरे में किसी बाहरी कर्मी को जाने नहीं दिया जाता था। एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे। सूत्रों की मानें तो दोनों का मोबाइल बंद है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि पटना पुलिस की एसआईटी इनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कराए, ताकि दोनों देश से बाहर न भाग सकें। इसके लिए संबंधित विभाग को पत्र भी लिख सकती है।
सूत्र बताते हैं कि एसआईटी लगातार रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है। रिया के छुपने की जगह का भी पता लग चुका है। मगर टीम सटीक समय का इंतजार कर रही है, ताकि उनसे सवालों के जवाब उगलवा सके। वैसे अब तक हुए घटनाक्रम से यह साफ है कि रिया और उसका भाई पटना पुलिस के सामने नहीं आना चाहती हैं। रिया जानती हैं कि जिन धाराओं में उन पर पटना पुलिस ने केस दर्ज किया है, उसमें बगैर वारंट भी गिरफ्तारी संभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here