विनोद दुलगांच ने जीता हर भारतीय का दिल, फ़िल्म आने से पहले बने देश के रियल हीरो

0
9

पूरी दुनियां इन दिनों जिस महामारी के दौर से गुजर रही है उसकी चपेट में भारत भी है लगातार देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है जिसको लेकर सरकार देश को इससे उभारने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ रही पर इस बीच देश के कुछ युवा सितारें ऐसे सामने आए हैं जिन्होंने सरकार का सहयोग कर देश की अर्थव्यवस्था बनाये रखने में अपना योगदान दिया है।
विनोद दुलगांच एक ऐसी शख्शियत है जिसने इस माहमारी के दौर में गरीबों के दर्द को समझा और पीएम और हरियाणा सीएम फंड में लाख लाख रुपए की मोटी धनराशि दान की। इसी के साथ विनोद सड़को पर पलायन कर रहे मजदूरों की भी मदद में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हरियाणा से पलायन के रहे मजदूरों की उनके द्वारा सड़को पर हर सम्भव मदद की जा रही है। पेशे से एक्टर विनोद की माने तो देश जिस दौर से गुज़र रहा उसको बचाने के लिए देश के युवाओं को आगे आना चाहिए और जो मजदूर भाई आज सड़कों पर भटक रहे है वो वोही लोग हैं जो इस देश में सड़क, मकानों से लेकर सरकार तक बनाते हैं तो उनकी मदद करना हमारी जिम्मेदारी ही नहीं हमारा धर्म भी है। और सरकार को इस दौर गंभीरता से फैसला लेना चाहिए।
बता दें हरियाणा के रहने वाले विनोद दुलगांच जल्द ही अपनी एक मूवी गलतियां लॉन्च करने जा रहे हैं जिसमे आपको विनोद मुख्य किरदार में दिखाई देंगे… इससे पहले भी विनोद के अभिनय कर चुके हैं… खैर ये तो आने वाला वक़्त बताएगा कि हरयाणा के इस युवा चेहरे की फ़िल्म गालियां बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाएगी पर इस युवा के द्वारा देश हित में किए गए कार्यों से विनोद को हरियाणा ही नहीं पूरे देश से प्यार मिला है… कई नेता, राजनेताओं ने विनोद को ट्वीट करके उसके काम की सरहाना की है… और उनकी आने वाली फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here