शर्त के साथ मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका तैयार

0
10

वाराणसी :कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलें फिर तेज हो गई हैं. वायनाड में रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका से वाराणसी से चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पूछे गए? इस पर प्रियंका ने कहा, ‘अगर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मुझसे वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए कहते हैं, तो मैं खुशी से चुनाव लड़ूंगी.
उत्तर प्रदेश के वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबरों पर प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो वह तैयार हैं. केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र में राहुल गांधी के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यह बात कही. वायनाड लोकसभा क्षेत्र में राहुल गांधी के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचीं थीं प्रियंका गांधी.

बता दें कि राहुल गांधी अपनी पारंपरिक सीट अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं. प्रियंका गांधी ने कहा, ‘अगर राहुल गांधी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मैं वाराणासी से लड़ूंगी.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणासी से चुनाव लड़ रहे हैं. आपको बता दें कि अमेठी से राहुल गांधी चौथी बार चुनाव मैदान में हैं। भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को चुनाव मैदान में उतारा है। स्मृति 2014 में भी राहुल के खिलाफ लडी थीं लेकिन चुनाव हार गयी थीं । चुनाव हारने के बाद भी स्मृति यहां सक्रिय रहीं और इस बार उम्मीदवार घोषित होने के बाद तीन अप्रैल से ही अमेठी में प्रचार कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here