जानिये,कब प्रियंका गांधी लखनऊ में करेंगी रोड शो और शक्ति प्रदर्शन

0
14

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश की राजधानी लखनऊ से उत्तर प्रदेश के दौरे की शुरुआत करेंगी. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. वे लखनऊ में रोड शो कर सकती हैं. प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ आ सकती हैं. वे आज दिल्ली में पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से मिलेंगी. यूपी कांग्रेस ने प्रियंका के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया है.हालांकि अभी प्रियंका के कार्यक्रम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि पहले प्रियंका गांधी को 10 फरवरी को लखनऊ जाना था लेकिन अब 11 फरवरी का कार्यक्रम तय किया गया है.

गौरतलब है कि प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गई हैं. आपको बता दें कि सपा और बीएसपी ने कांग्रेस को अभी अपने संगठन में शामिल नहीं किया है. इसके बाद से कांग्रेस ने भी इसकी परवाह न करते हुए उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर अकेले लड़ने का एलान कर दिया.
बता दें की मंगलवार (05 फरवरी) को यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनका नया ऑफिस मिल गया है. दिल्ली के 24 अकबर रोड में मौजूद कांग्रेस दफ्तर में प्रियंका को उनका कमरा दे दिया गया है, जहां उनकी नेम प्लेट भी लग गई है. खास बात ये है कि प्रियंका गांधी के इस कमरे से ही राहुल गांधी के पॉलिटिकल करियर की शुरुआत हुई थी. ये कमरा कभी राहुल गांधी का हुआ करता था. प्रियंका गांधी का ये कमरा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बिलकुल बगल में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here