प्रियंका गांधी ने एक साथ अखिलेश,माया का कंफ्यूज़न कर दिया दूर

0
37

लखनऊ :आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने बसपा के लिए सात सीटें खाली छोड़ दी हैं। इसको लेकर मायावती ने कांग्रेस पर सोमवार को ट्वीट कर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट कि कि कांग्रेस जबरदस्ती यूपी में सात सीटें छोड़ने की भ्रांति न फैलाए।बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर लिखा, ‘बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है।’ उन्होंने आगे लिखा कि हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आए दिन फैलाए जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं।

बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश में एसपी बीएसपी और आरएलडी का गठबंधन भाजपा को हराने के लिए सक्षम है। कांग्रेस पाटी किसी तरह का कन्फ्यूजन न पैदा करे। इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला था। मायावती ने कहा था कि कांग्रेस भ्रम न फैलाएं। हमारा कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं है। हम बीजेपी से लड़ने में सक्षम हैं। मायावती ने कहा कि कांग्रेस सात सीटों के छोड़ने का भ्रम न फैलाए, साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस के फैलाए भ्रम में न आएं। मायावती ने नसीहत दी कि कांग्रेस 80 सीटों पर चुनाव लड़े।
वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सपा बसपा को दो टूक अंदाज में जवाब दिया है.प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रहीं प्रियंका गांधी ने कहा है कि हमारे अंदर किसी प्रकार का कोई कन्फ्यूजन नहीं है, हम भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हैं. दरअसल, मायावती ने कहा है कि यूपी में सपा-बसपा और आरएलडी का गठबंधन है, ऐसे में कांग्रेस कोई भ्रम पैदा न करे. मायावती के इस बयान का समर्थन करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को नसीहत दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here