राजनीति के शिकार हुए हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान:राज ठाकरे

0
214

मुंबई: पुलमावा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को ‘राजनीतिक शिकार’ करार देते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को दावा किया कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए)अजीत डोभाल से पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी. ठाकरे ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में कहा, ‘यदि एनएसए डोभाल से पूछताछ की जाती है तो पुलवामा आतंकी हमले की सच्चाई सामने आ जाएगी.
कांग्रेस पार्टी की ओर से लगाए गए आरोपों पर सहमति जताते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, “पुलवामा हमले के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे। इतना ही नहीं, आतंकी हमले की खबरें आने के बाद भी उनकी शूटिंग जारी रही।” महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष ने आगे कहा, “पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान ‘राजनीतिक शिकार’ बने हैं और हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ीं हैं, लेकिन मोदी सरकार में यह ज्यादा ही हो रहा है।

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में कहा,यदि एनएसए डोभाल से पूछताछ की जाती है तो पुलवामा आतंकी हमले की सच्चाई सामने आ जाएगी. ’’ उन्होंने कांग्रेस के आरोपों से सहमति जताते हुए कहा, ‘‘पुलवामा हमले के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉरबेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे. आतंकी हमले की खबरें आने के बाद भी उनकी शूटिंग जारी रही.एमएनएस प्रमुख ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान ‘राजनीतिक शिकार’ बने और हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ीं, लेकिन नरेंद्र मोदी के शासन में यह अक्सर हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here