रवि शंकर प्रसाद ने शाहीन बाग़ के खिलाफ उगला ज़हर

0
51

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध हो रहा है।उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में हो रहा विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छीनता। इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।
कानून मंत्री ने कहा कि ये विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है. हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की भी नागरिकता नहीं छीनता है. इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा हम बार -बार कहते हैं कि बताओ किस धारा से आपत्ति है. लेकिन इनसे एक क्लॉज नहीं बताया गया कि हमें इससे आपत्ति है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग अब एक विचार है जो देश को तोड़ने का मंच बन गया है.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जारी प्रदर्शनकारियों से कैसे बात करनी है कि यह दिल्ली पुलिस का काम है. वहीं टुकड़े-टुकड़े गैंग के सवाल पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे देश ने देखा है और इस मामले में कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं अदनान सामी को पद्मश्री देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए इस मामले में उसका कहना है और जहां तक दिग्विजय सिंह के सवाल उठाने का सवाल है तो वह चर्चा में बने रहना चाहते हैं. इसके साथ रविशंकर प्रसाद ने भी यह भी कहा कि देश भर में जो यह प्रदर्शन करवाए जा रहे हैं वो वालियंटर नहीं है.

शाहीन बाग के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अब तो जिन्ना का नाम भी शामिल हो गया है, लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने दिया जाएगा. अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस को जिन्ना के मसले पर जवाब देना चाहिए. विपक्ष को बताना चाहिए कि पाकिस्तान जब बना तो अल्पसंख्यकों के साथ क्या हुआ, वहां पर हिंदुओं की बेटी को अगवा किया जा रहा है.

RAVI SHANKAR BYTE

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here