हॉलैंड की बॉक्सर ने इस्लाम क़बूल किया ,लेडी टाइसन के नाम से है मशहूर

0
28

किकबॉक्सर रूबी जेसिया मिसो, जिसे “द टायसन लेडी” के रूप में जाना जाता है, उन्होंने इस्लाम धर्म क़बूल कर लिया है, उन्हों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी घोषणा की।किकबॉक्सर रूबी जेसी नीदरलैंड से हैं। इस्लाम क़बूल करने से पहले, वह ईसाई धर्म के थी हालाँकि, उन्होंने कुछ साल पहले इस्लाम के बारे में पढ़ना शुरू किया। इस्लामी शिक्षाओं ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि उन्होंने औपचारिक रूप से इस्लाम के दायरे में प्रवेश करने का फैसला किया।
रूबी जेसिया ने नीदरलैंड की एक मस्जिद में गवाहों के सामने गवाही दी और संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस्लाम के दायरे में प्रवेश की घोषणा की, लेकिन बाद में पोस्ट हटा दिया गया।रूबी जेसी के धर्म परिवर्तन की खबर सोशल मीडिया पर फैली और कई ट्विटर अकाउंट ने इस खबर को रीट्वीट किया। और इस्लाम के दायरे में उनके प्रवेश की खुशखबरी साझा करते हुए, उन्होंने उनके लिए प्रार्थना की कि ईश्वर उनका मार्गदर्शन करे।
किकबॉक्सर रूबी जेसिया ने हिजाब पहना हुआ था जब वह इस्लाम में परिवर्तित हुई और उसके हिजाब पहने हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उन्हें दुनिया भर के मुसलमानों द्वारा प्यार और प्रशंसा की जा रही है। रूबी को दुनिया भर में “द टायसन लेडी” के नाम से भी जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here