बुरी तरह फंस गए भाई जान,जीजा के चक्कर किया जेल जाएंगे सलमान ?

0
109

मुंबई :फिल्म अभिनेता और बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. उनके खिलाफ बिहार की एक अदालत ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है. सलमान के खिलाफ ये आदेश मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने दिया है जिसके बाद मिठनापुर थाने में केस दर्ज होगा.बता दें की फिल्म की कहानी गुजरात के एक शहर में ‘गरबा’ से शुरू होती है. हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोश‍िश करता है. फिल्म में राम कपूर और रॉन‍ित रॉय भी अहम किरदार में हैं. दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है.

इस फिल्म में सलमान के भाइ अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर खान परिवार में से किसी का कोई बयान नहीं आया है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के खिलाफ शिकायत सुधीर ओझा नाम के वकील ने दी थी। उनका कहना है कि हिंदुओं के पवित्र त्यौहार नवरात्रि का नाम सलमान की फिल्म के लिए गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि इस फिल्म में अश्लीलता और फूहड़ता परोसी गई है।मुजफ्फरपुर में सब-डिविजनल ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट शैलेंद्र राय ने वकील की शिकायत पर सुनवाई करते हुए मीठापुर पुलिस थाने में मामले के सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कलाकारों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295, 298, 153, 153 (बी) और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया।हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम पर लवरात्रि फिल्म के निर्देशक-निर्माताओं या टीम की ओर से किसी प्रक्रार की प्रतिक्रिया नहीं आई है। फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जो कि सलमान के बहनोई हैं। उनके साथ इसमें वरीना हुसैन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

यह फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी।सलमान को लेकर जून में ‘हिंदू ही आगे’ नाम से नया संगठन बनाने वाले विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “सलमान खान को जो सबके सामने चांटा मारेगा, मैं उसे पांच लाख रुपए दूंगा, जबकि जो उनके फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ करेगा, उसे दो लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा।” वहीं, विहिप ने भी साफ किया था कि वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होगी देगी, जो हिंदू त्यौहार के नाम के साथ खिलवाड़ करती हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here