क्या सपना चौधरी को मिली है धमकी ,कांग्रेस ज्वाइन करने पर लिया अचानक यु टर्न

0
184

नई दिल्ली :क्या सपना चौधरी को कोई धमकी दी गई है ? क्या कोई अन्य पार्टी की तरफ से कोई डील हुई है ,या किसी तरह से सपना को धमकाने या जान से मारने की धमकी मिली है ,लगता तो ऐसा है ,चूँकि एक दिन प्रमाणित तौर पर कांग्रेस ज्वाइन करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से आज साफ़ इनकार कर दिया है। उन्होंने बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मीडिया में इससे जुड़ी जो तस्वीरें चल रही है, वो पुरानी हैं। उन्होंने आगे जोड़ा, “मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है। मीडिया में जो तस्वीरें चल रही हैं वो पुरानी है। उन्होंने कहा कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है”
सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं. चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है. प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा कि मैं प्रियंका से मिली थी, लेकिन वो तस्वीर पुरानी है. सपना ने कहा कि मैं मनोज तिवारी के संपर्क में हूं.

कांग्रेस नेता राजबब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की है. न तो मैंने कांग्रेस ज्वाइन किया है और न ही मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी. सपना ने कहा कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी. दरअसल, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया गया था. साथ ही यह भी कहा गया था कि दिल्ली में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के घर पर सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है.
हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी बात हुई और प्रियंका ने उनसे अच्छे से बात की। उन्होंने भविष्य में भी कांग्रेस से जुड़ने की बात से इनकार किया।दरअसल, शनिवार को ये खबर आई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता लेली है। इसके साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर घूम रही थी। सपना ने बताया कि ये तस्वीरें पुरानी हैं। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक ट्वीट कर सपना का कांग्रेस में ‘शामिल होने’ पर स्वागत किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here