सऊदी अरब की 5 बुर्का पहनी महिलाओं ने आपस में जम कर लड़ाई की ,वीडियो वायरल

0
176

नई दिल्ली :लोग कहते हैं की बुर्क़े से मुस्लिम महिलाओं को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ता है ,कई बड़े काम वह उस की वजह से नहीं कर पाती हैं। जबकि सच्चाई यह है की बुर्क़े के साथ भी मुस्लिम महिलाऐं वह सब काम कर रही हैं जो काम एक बिना बुर्क़े वाली महिला करती हैं या वह काम जो मर्द करते हैं ,यानी बड़ा से बड़ा काम मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहन कर बहुत आसानी के साथ कर लेती हैं यहाँ तक की लड़ाई भी और वह भी खूब जम कर और पूरी आजादी के साथ। अगर आप को यक़ीन नहीं आ रहा तो हम आप को ले चलते हैं सऊदी अरब जहाँ से ऐसी खबर सबूत के साथ मिल रही है। सऊदी अरब की राजधानी रियाद  में पांच महिलाओं की लड़ाई का विडियो वायरल हो गया है।

विडियो में एक महिला के हाथ में बच्चा भी है, लेकिन दूसरी महिलाओं के साथ हाथापाई में जुटी मां बच्चे को जमीन पर छोड़कर ही लड़ने में व्यस्त रहती है। महिलाओं के बीच लड़ाई किस बात को लेकर हो रही थी यह स्पष्ट पता नहीं चल रहा है। विडियो में दिख रहा है कि पांचों महिलाएं बुर्के में सड़क किनारे से कहीं जा रही हैं। अचानक उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है और फिर बात मारपीट तक पहुंच जाती है। इस बीच मां के हाथ से बच्चा फिसलकर रास्ते पर गिर जाता है और वह उसे फिर से गोद में लेने की भी कोशिश करती हैं। हालांकि, बच्चा फिर गिर जाता है और मां वापस दूसरी औरत को मारने में जुट जाती है।

यह इन पांचों महिलाओं की ऐसी लड़ाई है जिसे देख कर हैरानी भी हो रही है अफ़सोस भी। हैरानी इस बात पर की मुस्लिम महिलाऐं इस अंदाज़ में आपस में वह भी सऊदी अरब के अंदर कैसे लड़ाई कर सकती हैं। और अफ़सोस इस बात पर की ये किस सऊदी अरब की महिला हैं जिन्हे यह नहीं मालूम के खुली सड़क पर बच्चे को गोद में ले कर लड़ रहीं हैं ,न लोगों के आने जाने की फ़िक्र है न मासूम बच्चे की परवाह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here