सहवाग ने चुनाव लड़ने पर दिया बड़ा बयान,भाजपा को कर दिया हैरान

0
36

नई दिल्ली :लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के रास्ते का कांटा निकल गया है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को इससे साफ इन्कार कर दिया कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ऐसी सूचनाएं पिछले लोकसभा चुनाव में भी सामने आई थी और अब फिर चुनाव लडऩे की अटकलें लगाई जा रही हैैं, जिनमें कोई दम नहीं है।

उन्होंने अपने ट्वीट में पहले साल 2014 और अब 2019 की सूचनाओं को टैग करते हुए कहा है, ‘पिछली बार भी इस तरह के दावे किए गए थे कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ने वाला हूं, मगर ऐसा नहीं हुआ। इस बार भी कहा जा रहा है कि मैं 2019 का चुनाव लड़ूंगा, लेकिन इन खबरों में कोई दम नहीं है। मैं कह रहा हूं कि मेरी चुनाव लड़ने में कोई रुचि नहीं है। बात खत्म।’
सेहवाग के ट्वीट का मतलब यह हुवा की ना वह भाजपा से और ना ही किसी अन्य दल से टिकट लेने जा रहे हैं और ना ही राजनीती में आने जा रहे हैं ,इस लिए यह साफ़ है की इस चुनाव में सेहवाग की भूमिका किसी पार्टी के लिए नहीं होगी वह एक आम नागरिक की तरह अपना वोट डालेंगे ,इस से अधिक कुछ नहीं करेंगे। जबकि भाजपा के नेता मन बना चुके थे सेहवाग को मैदान में उतारने के लिए ,लेकिन सेहवाग के इस बयान ने भाजपा को भी हैरान कर दिया और कांग्रेस को खुश।
बता दें कि निगम चुनाव के बाद जींद उप चुनाव में भाजपा की जीत से पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश सरकार से खुश है. ऐसे में अब हरियाणा की लोकसभा सीटों पर फोकस किया जा रहा है. इसमें सबसे ज्यादा नजर 2014 में मोदी लहर के बावजूद हाथ से निकल गई रोहतक, हिसार व सिरसा सीट पर है. कयास लगाए जा रहे थे कि दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ भाजपा वीरेंद्र सहवाग को मैदान पर उतार सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here