शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी को लेकर आई बड़ी ख़बर

0
81

नई दिल्ली :भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। इसबार उन्होंने वीआईपी कल्चर से हो रही परेशानी को लेकर पीएम मोदी को घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिले गुजरने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।भाजपा के बागी शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि वह 22 मार्च को घोषणा करेंगे कि वह किस पार्टी में शामिल होने जा रहे है। उन्होंने कहा कि वह उसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां से वह दो बार जीत चुके हैं। पटना साहिब में 19 मई को मतदान होंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘बस इंतजार करो और देखो। कोई और अटकलें लगाने की जरूरत नहीं है। यह 22 मार्च को स्पष्ट होगा। मेरा रुख स्पष्ट है कि मैं 2019 से पटना साहिब लोकसभा के आम चुनाव लड़ूंगा।पटना साहिब से दो बार सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि वह कहीं से भी चुनाव जीत सकते हैं लेकिन पटना साहिब उनके दिल के करीब है।शत्रुघ्न ने कहा कि बस इंतजार करें और देखें. कोई और अटकलें जरूरी नहीं. यह 22 मार्च को स्पष्ट होगा. उन्होंने कहा कि मेरा स्टैंड स्पष्ट है कि मैं पटना साहिब लोकसभा से 2019 का आम चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि कुछ सोचने विचारने का वक्त आ गया है लेकिन सही वक्त पर ही सही बातें करूंगा.

एयर स्ट्राइक पर भी उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि उन्होंने कभी सबूत नहीं मांगा लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि सरकार के लोगों को एक सुर और एक भाषा में बात करनी चाहिए. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कह दिया कि बिना किसी आधार, सबूत या सच्चाई ढाई सौ लोग मारे गए.बीजेपी-जेडीयू के गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये आने वाला वक्त बताएगा कि किसकी आंधी है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के वक्त भी दो-तिहाई बहुमत हासिल करने का दावा किया गया था. उन्होंने कहा कि परिणाम सभी ने देखा था. उन्होंने कहा कि खयाली पुलाव और हकीकत में अंतर होता है.

लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि यूपी में समाजवादी पार्टी शत्रघुन सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्‍हा को लखनऊ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है.सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के ख़िलाफ़ इस बार मजबूती से चुनाव लड़ना चाहती है और इसीलिए सपा शत्रुघ्‍न सिन्हा की पत्‍नी पर दांव लगा रही है. इसके ज़रिए सपा लखनऊ के कायस्थ और वैश्य वोट बैंक के अपने पाले में लाने की कोशिश करेगी. यूपी की राजधानी लखनऊ में हाल ही में शत्रुघन सिन्हा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. सूत्र बता रहे हैं कि इसी मुलाकात में शत्रुघ्‍न सिन्हा और अखिलेश यादव के बीच लखनऊ लोकसभा सीट से पूनम सिन्हा को चुनाव लड़ाने की चर्चा हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here