पार्टी चाहे जो भी हो,लोकेशन वही रहेगी पटना,पटना और पटना……खामोश

0
6

पटना :बीजेपी सांसद व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अचानक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलकर बिहार के राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दिया है। बीजेपी से नाराज चल रहे पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को अचानक राबड़ी आवास पहुंच गए। हालांकि एक बार फिर उन्होंने पार्टी के नाम पर पत्ता नहीं खोला। उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं अभी बीजेपी में ही हूं और अब तक मुझे किसी ने पार्टी से नहीं निकाला है। उन्होंने यह भी कहा कि जैसा मैंने कहा था पटना साहेब मेरी पहली पसंद है, पटना साहेब मेरी दूसरी पसंद है और पटना साहेब मेरी आखिरी पसंद है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि स्थिति चाहे जो भी हो लोकेशन वही रहेगी पटना, पटना, पटना. जहां तक पार्टी का सवाल है तो बिहारी बाबू ने साफ कहा कि ज़्यादा कुछ सोचने विचारने का वक्त आ गया है लेकिन सही वक्त पर ही सही बातें करूंगा.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सभी 40 सीटें जीतने के दावे पर बिहारी बाबू ने कहा कि यह एक कहने की बात है, एक्सप्रेशन है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह तो हर विधानसभा चुनाव के पूर्व दो तिहाई बहुमत से जीत का दावा करते हैं लेकिन आप देखिए कि परिणाम क्या आता है. उनके अनुसार वह एक खयाली पुलाव हो सकता है हकीकत नहीं हो सकता है. किस पार्टी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं बीजेपी में ही हूं और अब तक मुझे पार्टी से निकाला नहीं गया है। उन्होंने राफेल मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी का बिना नाम लिए कहा कि अच्छी चीजों के लिए ताली कप्तान को मिलती है तो नकारात्मक चीजों के लिए गाली कौन खाएगा। गाली भी कप्तान को ही मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here