बड़ी ख़बर :शत्रुघ्न की हुई लालू से मुलाक़ात ,पटना से बन सकते हैं उम्मीदवार

0
31

नई दिल्ली :चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव झारखंड के रांची के रिम्स (RIMS) अस्पताल में भर्ती हैं। जहां न्यायिक हिरासत में विभिन्न बीमारियों के लिए उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनसे कई लोग मिलने आते है। शनिवार को उनसे मिलने के लिए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे।रांची के रिम्स अस्पताल में शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने के लिए बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय और झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेता हेमंत सोरेन मिलने पहुंचे। हालांकि इन नेताओं की मुलाकात की वजह क्या है ये अभी तक साफ नहीं हो सकता है।

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए मशहूर बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर भी बड़ी बात कही। इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि चुनाव किसी भी पार्टी से लड़ूं, लेकिन, जगह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र ही होगा।शत्रुघ्न सिन्हा रांची पहुंचे हैं और पहले ही उन्होंने कहा कि वे मैं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करुंगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव मेरे परिवारिक मित्र हैं, सुख दुख में हमेशा लालू यादव ने मेरा साथ दिया है और मैं हमेशा लालू यादव के बारे में जानने को लेकर बैचेन रहता हूं। उनसे मेरा आत्मीय लगाव है।

उन्होंने केंद्र सरकार की तरफ इशारा करते हुए यह भी कहा कि अभी बहुत ज्यादा समय बर्बाद नहीं हुआ है. अब भी पुराने लोग लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी सहित अन्य बड़े नेता को मना कर उन्हें गले लगायें ताकि पार्टी अौर मजबूत हो सके. उनसे चुनाव के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे पहले ही कह चुके हैं कि अपना स्थान नहीं बदलेंगे. चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे. खरमास के बाद अपना निर्णय सुनायेंगे कि उन्हें क्या करना है. एयरपोर्ट पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here