मुझे हटा कर पंजाब का सीएम बनना चाहते हैं सिद्धू :कैप्टन अमिरंदर

0
12

नई दिल्ली :लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से नवजोत कौर सिद्धू को टिकट नहीं मिलने पर बीते कुछ समय से पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिेंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्नट अमरिंदर सिंह के बीच शीत युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है। मगर नवजोत कौर के आरोपों पर इस बार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी खुलकर बयान दिया है। कैप्टन अमिरंदर सिंह ने कहा है कि संभवत: नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं, जो कि उऩका बिजनेस है। बता दें कि टिकट नहीं देने के आरोपों को पहले भी अमरिंदर सिंह खारिज कर चुके हैं।

बता दें कि अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं. वह चाहते थे कि उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को टिकट मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं. हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं.

पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर सातवें चरण के तहत वोटिंग हो रही है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला के पोलिंग बूथ नंबर 89 पर अपना वोट डाला। मतदान के बाद नवजोत सिद्धू का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मेरी कोई जुबानी जंग नहीं है। अगर वह महत्वाकांक्षी हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है। लोगों की महत्वाकांक्षाएं होती हैं। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। मेरा उनके साथ कोई वैचारिक मतभेद नहीं है। वह शायद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे हटाना चाहते हैं। उनकी दिक्कत यह है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here