कोहली -डिविलियर्स ने वीडियो जारी कर के माफ़ी मांगी

0
18

नई दिल्ली : आईपीएल के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। वह 13 मैच में नौ अंक के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन पर कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने वीडियो जारी कर प्रशंसकों से माफी मांगी है। कोहली ने कहा, “सीजन में अब एक मैच बचा है। यह सीजन निराशाजनक रहा है। अगले सीजन में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। बारिश के कारण पिछले मैच में तीन घंटे बर्बाद हुए, फिर भी आप स्टेडियम में बैठे रहे। इसके लिए शुक्रिया।

इस वीडियो को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एबीडी और विराट दोनों ने मिलकर फैन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा और साथ ही प्लेऑफ में नहीं जगह बना पाने के लिए उनसे माफी भी मांगी। एम चिन्नास्वामी पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका था, लेकिन बारिश के बावजूद टीम को फैन्स का जबर्दस्त सपोर्ट मिला। एबीडी ने इस अपने करियर के सबसे यादगार मैचों में से एक बताया।
डिविलियर्स ने कहा, “समर्थन के लिए आपका का शुक्रिया। आप सब बेहतरीन हैं। बारिश के कारण पिछला मैच 5-5 ओवर का हुआ। वह मेरे करियर का सबसे रोमांचक मैच था। हमारे प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रही। इसके लिए माफी मांगते हैं। हम आखिरी मैच को जीतकर सीजन का अंत बेहतर तरीके से करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here